मृतक कादिर शेख हत्या के मामले में बेल पर आया था बाहर

■ शनिवार रात 10.45 बजे घटित वारदात से दहला

घुग्घुस (चंद्रपुर) : शहर के बैंक ऑफ इंडिया के सामने शनिवार, 19 फरवरी की रात 10. 45 बजे के दौरान अज्ञात 6 हमलावर युवकों ने यहीं के निवासी 25 वर्षीय कादिर शेख के आंखों में मिर्च झोंककर उस पर हमला किया। जैसे ही वह अधमरा हो गया, हमलावरों ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने वाले 6 युवा थे। मृतक कादिर शेख कुछ दिनों पहले ही जमानत पर जेल से रिहा हुआ था। उस पर एक हत्या के मामले में शामिल होने का आरोप था। गत दिनों इसी बैंक ऑफ इंडिया के मार्ग पर कादिर द्वारा तलवार के माध्यम से दहशत फैलाने की चर्चा है।अब कादिर की हत्या होने के कारण इसे किसी पुरानी रंजिश को जोड़कर देखा जा रहा है।

बताया जाता है कि, वारदात स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इन कैमरों के फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। वारदात स्थल पर कादिर शेख का गला रेते जाने के कारण मार्ग पर खून पसरा हुआ है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक इस हत्या का सही कारण और आरोपियों के नाम ज्ञात नहीं हो पाएं हैं। जबकि इस हत्याकांड के कारण घुग्घुस फिर एक बार दहल उठा है। सर्वत्र खौफ का माहौल बना हुआ है।