• कैसे आरोपियों ने दौड़ा-दौड़ाकर मर्डर को दिया अंजाम

• एक दिन बीतने पर भी आरोपियों तक नहीं पहुंच पायी पुलिस

घुग्घुस (चंद्रपुर) : दिल को दहला देने वाली वारदात शनिवार, 19 फरवरी की रात 10.45 बजे घटी। इस वारदात के बाद से घुग्घुस शहर दहशत में है। हर कोई इसी हत्या को लेकर चर्चा कर रहा है। लगातार बढ़ रहे अपराधों को देखते हुए शहर में सनसनी फैल गई है। इस दर्दनाक हत्याकांड को लेकर चल रही पुलिस की जांच को जानने की उत्सुकता हर किसी में है। इस बीच वारदात स्थल पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज को खंगालते समय पुलिस को जो नजारा दिखाई दिया, उससे हर के नागरिक रौंगटे खड़े हो जाएंगे।


चंद्रपुर पोस्ट को यह सनसनीखेज वीडियो फुटेज हाथ लगा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे आरोपियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। कादिर शेख पर यहां के बैंक ऑफ इंडिया के चौराहे से अपनी जान बचाकर भाग रहा था, तब उसके पीछे 6 से 9 युवक दौड़ रहे थे। इन्हें वीडियो फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है। इसके बाद कुछ ही पल बाद आरोपियों ने कादिर शेख को दबोच लिया और उसके आंखों में मिर्च डालकर उसे अधमरा कर दिया। पश्चात तीक्ष्ण हथियार से उसका गला रेतकर हत्या कर दी गई।


ज्ञात हो कि घुग्घुस शहर फिर एक बार हत्याकांड की वारदात से दहल उठा है। बीती रात स्थानीय बैंक ऑफ इंडिया के सामने अज्ञात हमलावर युवकों ने यहीं के निवासी 25 वर्षीय कादिर शेख के आंखों में मिर्च झोंककर उसका गला रेत दिया। वारदात के बाद गुस्साये लोगों ने एक कार फूंक दी। साथ ही सर्च टीवी के रिपोर्टर नौशाद शेख को वीडियो बनाते देख उसकी जमकर पिटाई कर दी।

20 फरवरी की सुबह जिला पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे ने घटना स्थल को भेंट देकर जायजा लिया। लेकिन वारदात के करीब 20 घंटों बाद भी पुलिस इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों तक नहीं पहुंच पायी है।
आज शाम में कड़ी पुलिस बंदोबस्त के बीच कादिर शेख का अंतिष्टि की गई।